Best Smartphone Under 30000 : यह हैं टॉप की मोबाइल, जो मार्केट में मचा रही है धूम।

तो दोस्तों अगर आप भी 30,000 के अंतर्गत एक बड़ा बेहतरीन मोबाइल खरीदना चाह रहे हैं लेकिन आपको यह पता नहीं चल पा रहा है कि कौन सा मोबाइल काफी बढ़िया है क्योंकि आप ₹30,000 खर्च कर रहे हैं।

इसलिए आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ अलग अलग कंपनियों जैसे कि सैमसंग भी हो, ओप्पो के साथ साथ और भी काफी सारी कंपनियों के मोबाइल के बारे में बताने वाला हूँ।

जो आप इंडिया के अंतर्गत बेहतरीन 5जी कनेक्टिविटी के साथ अच्छा कैमरा क्वालिटी, बड़ी बैटरी, फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं।

फिलहाल इसमें तो आपको काफी सारे ऑप्शन मिल जाते हैं, लेकिन कुछ चुनिंदा ऑप्शन ही है जिसमें आपको यह सभी फीचर्स मिल जाते हैं। इसलिए आज के इस पोस्ट में मैं आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी दूंगा।

Best Smartphone Under 30000 : यह हैं टॉप की मोबाइल, जो मार्केट में मचा रही है धूम।

तो, दोस्तों यह जो स्मार्टफोन बताया कि उसमें आपको काफी सारे ब्रैंड की स्मार्टफोन मिल जाते हैं, जिसमें आपको।के अंतर्गत काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसलिए आज मैं आपको कुछ चुनिंदा ही मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूँ।

1. Samsung Galaxy A34 5g smartphone  

तो दोस्तों इस कीमत पर सबसे पहले नंबर का फ़ोन आता है। Samsung Galaxy A34 5g smartphone इसमें आपको 48MP(OIS)+8MP+5MP का कैमरा ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाते हैं। साथ ही साथ ही इसमें आपको एमोलेड डिस्प्ले मिल जाती है। इसके अलावा और भी काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं।यह फ़ोन की कीमत ₹29,499 की सात लॉन्च की गई है।

2. Realme Narzo 50 Pro 5g smartphone

तो दोस्त दूसरे नंबर पर जो स्मार्ट फ़ोन आता है उसका नाम है Realme Narzo 50 Pro 5g smartphone को यह भी आपको 30,000 के अंतर्गत मिल जाता है जिसमे आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी मिल जाती है।

साथ ही साथ इसमें आपको 48MP + 8MP + 2MP का बैग कैमरा मिल जाता है। साथ ही साथ फ्रंट कैमरे की बात करें तो 16 मेगापिक्सल के इसमें फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

इस फ़ोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको एचडी प्लस डिस्प्ले 6.4 इंच की मिल जाती है। साथ ही साथ यह एक 5जी मोबाइल है और इस फ़ोन में आपको प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 5जी का 5जी प्रोसेसर मिल जाता है।

3. OnePlus Nord CE 2 Lite 5g smartphone   

तो दोस्तों तीसरे नंबर पर जो स्मार्ट फ़ोन आता है वह है OnePlus Nord CE 2 Lit जो की अभी फिलहाल में ही लॉन्च किया है। आप इसे 6 gb राम और 128 जीबी स्टोरेज में साथ इसे खरीद सकते हैं। इस फ़ोन की खासियत की बात की जाए तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल जाता है। फ़ोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले वह 120 रीफ्रेश रेट मिल जाता है। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का 5 जी प्रोसेसर मिल जाता है।

4. Oppo A78 5g smartphone

तो दोस्तों चौथे नंबर पर जो मोबाइल आता है वह ओप्पो का मोबाइल है। जिसमे आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी मिल जाती है। साथ ही साथ ही यह फ़ोन में आपको एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाता है।

साथ ही साथ इसमें आपको 5g कनेक्टिविटी भी मिल जाती है। इसमें आपको 90 hdz के रिफ्रेश रेट मिल जाता है। यह फ़ोन को 8 जीबी रैम 128 जीबी के साथ लॉन्च किया है। यह फ़ोन की कीमत काफी कम है। आप इसे ऑनलाइन चेक कर सकते हैं।

5.0 Vivo Y200 5g smartphone

तो दोस्तों पांचवें नंबर पर जो मोबाइल आता है। वह विवो का y 200 मोबाइल है जो कि दिखने में काफी शानदार है। इसमें जो फ्लैश लाइट है वो एक ring के आकार में है जो कि इस फ़ोन को और भी काफी खास बनाता है

जो कि एक बेहतरीन मोबाइल है। इस फ़ोन में आपको 6.67 इंच hd + डिस्प्ले मिल जाती है। साथ ही साथ 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिल जाता है इस फ़ोन में आप को 4800 mAh की बड़ी बैटरी मिल जाती है।

इस फ़ोन में कैमरे की बात की जाए तो 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है। यह फ़ोन को 8 जीबी रैम व 128 जीबी रोम के साथ लॉन्च किया गया है।

Other Post :-

Leave a Comment