आज लॉन्च हुआ Poco X6 स्मार्टफोन, 64 mp कैमरा और 5500 mah की बड़ी बैटरी

तो दोस्तों इन दिनों मार्केट में काफी सारी स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं जैसे कि अभी फिलहाल में ही poco का नए स्मार्टफोन poco x6 और पोको x6 प्रो लॉन्च किया गया है जो की मार्केट में धूम मचा रहा है।


काफी सारे लोगों को इस मोबाइल का बेसब्रिज इंतजार था वह इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है क्योंकि यह मोबाइल लॉन्च हो चुका है जिसमें आपको एक तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिलती ही है


साथ ही साथ इसमें आपको बड़ी बैटरी मिल जाती है इसके पहले वाले मॉडल में आपको 5100 एम की बैटरी मिलती है और सेकंड वाले मॉडल में आपको 5500 एम की बैटरी मिलती है।




साथ ही साथ इसमें आपको amoled डिस्पले भी मिल जाती है फिलहाल आज की इस पोस्ट में मैं आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं।


Poco X6 की डिस्प्ले होने वाली है काफी जबरदस्त।


तो दोस्तों इस फोन में जो डिस्प्ले मिलने वाली है उसमें आपको अमोलेड डिस्पले मिलने वाली है poco के x6 के दो मॉडल लॉन्च की poco x6 और poco x6 pro दोनो ही मोबाइल में आपको एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी।


Poco के दोनों मोबाइल में मिलने वाली है बड़ी बैटरी 

Poco के x6 वाले मॉडल में आपको 5100 mah की बैटरी मिलने वाली है लोगों को poco 6 प्रो वाले मॉडल में आपको 5600 इमेज की बड़ी बैटरी मिलने वाली है साथ ही साथ इस मोबाइल को चार्ज करने के लिए आपको फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल जाता है।

other post :-

Leave a Comment