जल्द लांच होने वाला है redmi note 13 pro plus, लॉच से पहले लीक हुआ है स्पेसिफिकेशन

तो दोस्तों जल्द ही  redmi note 13 pro plus लॉन्च होने वाला हैअभी फिलहाल में इस मोबाइल की काफी सारी जानकारी सामने आयी है फिलहाल आज की इस पोस्ट में मैं आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाली होगी इसमें कौन-कौन से फीचर्स होने वाले हैं और यह मोबाइल कब लांच होने वाला है.


तो दोस्तों रेडमी के मोबाइल के कितनी डिमांड है तो आप जानते ही होंगे वैसे तो रेडमी का नया फोन रेडमी 13 प्रो प्लस 5G जो की 2024 में लांच होने वाला है इसकी काफी सारी जानकारियां सामने आई है फिर आज की पोस्ट में मैं किसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं.


पावरफुल होने वाला है इसका कैमरा


तो दोस्तों इस फोन की कैमरा की बात की जाए तो वह इस फोन का कैमरा और भी काफी पावरफुल होने वाले जानकारी के मुताबिक इस फोन का कैमरा लगभग 200 मेगापिक्सल के आसपास होता है हो सकता है वैसे तो इसकी संपूर्ण जानकारी मोबाइल की लॉन्च डेट पर ही पता चलेगी.


तगड़ी होने वाली है बैटरी परफॉर्मेंस

तो दोस्तों इस फोन की परफॉर्मेंस काफी बढ़िया होने वाली है इसमें आपको 5000 mah का हो सकता है जिसको चार्ज करने के लिए 120 वाट का हाइपरचार्ज दिया गया है जो की हंड्रेड परसेंट मात्र 19 मिनट में हो जाएगा.


ip 68 की रेटिंग मिलने वाली है


तो दोस्तों यह एक वॉटरप्रूफ मोबाइल होने वाले हैं जिसमें आपको ip68 की वाटरप्रूफ प्रोटेक्शन मिलने वाली हैजो कि इस फोन को और भी काफी खास बना देता है.


other post :-

Leave a Comment