दमदार फीचर्स के साथ New Yamaha R3 लॉन्च जाने कीमत और फीचर्स के मामले में दे रहा बड़ी-बड़ी बाइक को टक्कर

इन दिनों Yamaha R3 जो की अभी फ़िलहाल में ही लांच की गई थी. इससे कुछ साल पहले यामाहा r15 लांच किया गया था जो की बाइक लवर्स  का दिल जीत चुका था अब इसका न्यू मॉडल यामाहा r3 जो की लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत भी काफी जोरदार है इस बाइक के हिसाब से फिलहाल आज की इस पोस्ट में आपको इस बात के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं.


आजकल की युवाओं को इसी प्रकार के bike  काफी पसंद आ रहे हैं जो की दिखने में एकदम स्पोर्टी लुक होते हैं और इसमें आपको अच्छे-अच्छे फीचर्स भी मिल जाते हैं इस कारण आजकल की जो इसी तरह की बाइक को खरीदना चाह रहे हैं फिलहाल आज की इस पोस्ट में मैं आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं.


New Yamaha R3 Engine है दमदार 

इसमें आपको दमदार इंजन मिल जाता है जो की  321 सीसी डुअल-सिलेंडर, लिक्विड- कूल्ड इंजन है जो की 10,750 आरपीएम पर 41.4bhp की  पावर जेनरेट करता है और 9,000 आरपीएम पर 29.5nm की पीक टॉर्क जनरेट करता है इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स मिल जाते हैं.


New Yamaha R3 Mileage है बढ़िया 


आज कल जो भी bike खरीदना चाहते हैं वह माइलेज भी देखना चाहता है इस बाइक में आपको एक तगड़ा माइलेज भी मिल जाता है जो कि इस बाइक की खास बात है.


New Yamaha R3 की कीमत है जोरदार 

इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो यह बाइक 4.64 लाख शोरूम की कीमत पर लॉन्च किया गया है आप इस बाइक के बारे में और जानकारी चाहते हैं तो आप अपनी नजदीकी शोरूम में जाकर इसके बारे में पता कर सकते हैं.


New Yamaha R3 Features


इस बाइक में काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं जैसे कि इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल जाते साथ इसमें स्पीडोमीटर रिपेयर पोजीशन इंजन बेस सर्विस इंडिकेटर इस स्टैंड अलर्ट फीचर मिल जाते हैं.



other post :-

Leave a Comment