नया Honda SP 125 में है दमदार माइलेज और पॉवरफुल इंजन, मात्रा इतने में ला सकते हैं इसे घर

नया Honda SP 125 जो की  अभी फ़िलहाल में ही मार्केट में नया मॉडल लॉन्च किया गया है जो कि आपको दमदार परफॉर्मेंस के साथ तगड़ा माइलेज भी देता है अगर आप एक अच्छा माइलेज वाला बाइक के साथ-साथ बेहतरीन लुक और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली गाड़ी भी लेना चाहते हैं.


तो एक बार आप इस गाड़ी में जा सकते हैं क्योंकि यह मौजूदा टीवीएस राइडर 125 से भी अधिक माइलेज देता है आपको माइलेज भरपूर मिलने वाला है इस बाइक में क्योंकि आजकल पेट्रोल की कीमत काफी बढ़ती जा रही है और कम माइलेज वाला गाड़ी आज कल ज्यादा लोग नहीं ले रहे हैं.


गाड़ी अच्छा माइलेज रहेगा तभी आपके पैसे भी बचेंगे इसलिए आप इस बाइक को की तरफ नजर कर सकते हैं इसे आप इसे emi  पर भी खरीद सकते हैं फिलहाल आज की इस पोस्ट में आप किसी के बारे में पूरी जानकारी दूंगा.


Honda SP 125 Mileage है इतना  


इस बाइक की माइलेज की बात की जाए तो इस बाइक में आपको भरपूर माइलेज मिल जाती है इसमें आपको 11.2 लीटर के फ्यूल टैंक मिल जाता है और माइलेज की बात करी जाए तो होंडा एसपी 125 की माइलेज भारतीय सड़कों पर 70 किलोमीटर पर लीटर तक दे देती है.


Honda SP 125 की कीमत 


इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो आप इसे भारतीय मार्केट में इस बाइक की कीमत ₹ 1,00,521  से शुरू होकर सभी चीज जो एडिशनल सपोर्ट मिलकर 1,05,487  रुपए ऑन रोड दिल्ली की कीमत पर पड़ती है आप अपने नजदीकी शोरूम में एक बार जाकर इसकी कीमत के बारे में पता कर सकते हैं.

Honda SP 125 Features


इस बाइक में आपको भरपूर टीचर्स मिल जाते हैं इसमें आपको  फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा मिल जाती है साथ ही साथ इसमें स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, टर्न इंडिकेटर अलर्ट  फीचर्स मिल जाते हैं.


Honda SP 125 का Engine है पॉवरफुल 


इस बाइक के इंजन काफी पावरफुल है इस बाइक इंजन की बात करें तो आपको इसमें  123.94 सीसी के सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन का का मिल जाता है जो की 7,500 आरपीएम पर 10.7bhp की शक्ति और 6,000 आरपीएम पर 10.9nm की पीक जनरेट करता है.


other post :-

Leave a Comment