साल खत्म होने से पहले मिल रहा इन Mobiles ने भारी डिस्काउंट जल्द ही ख़रीदे।

इन दिनों फ्लिपकार्ट पर भारी सेल चल रही है जिसके तहत realme और  samsung के फ़ोन में  काफी डिस्काउंट मिल रहा है। अभी फ़िलहाल में ही end year sale चालू हुए हैं जिसमें आपको काफी सारे फ़ोन में भारी डिस्काउंट मिल रहे हैं। फ़िलहाल आज की इस पोस्ट में मैं आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी दूंगा।


साल खत्म होने से पहले मिल रहा इन Mobiles ने भारी डिस्काउंट जल्द ही ख़रीदे।

तो दोस्तों साल 2023 खत्म होने वाले हैं और साल 2024 आने वाले हैं, जिससे पहले फ्लिपकार्ट पर काफी सारे से sale चालू है जैसे कभी फ़िलहाल में ही।फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छा सेल चल रहा है जिसके तहत आपको भारी डिस्काउंट मिलने वाले हैं।


जिसमे आपको रियलमी, सैमसंग जैसे बड़े बड़े फ़ोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिलने वाले हैं। अगर आप ऑफर में इस फ़ोन को खरीदते हैं मोबाइल को तो आपको काफी अच्छा लाभ होने वाला है।


सैमसंग गैलेक्सी F54 5G में मिल रहा है अच्छा डिस्काउंट 

तो दोस्तों samsung F54 5G में आपको  8 जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल वाले इस फ़ोन ₹35,999 का है जो कि फ्लिपकार्ट में सेल की तो 25% डिस्काउंट मिल रहा है, उसके बाद यह फ़ोन ₹26,999 में मिल रहा है। अगर आपके पास  HDFC बैंक कार्ड है तो आपको अतिरिक्त 10% का डिस्काउंट मिल सकता है।

जिसके तहत आपका मोबाइल करें तो और काफी कम हो जाएगा। इसके अलावा कंपनी के द्वारा ₹17,400 का  एक्सचेंज बोनस  बोनस भी मिल रहा है।जिसके बाद इस मोबाइल की कीमत और भी काफी कम हो जाती है।

other post :-

Leave a Comment